Udayprabhat
राजनीतिराज्य

याद रखना मैं भी सैनिक की बेटी हूं।

कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने अपने छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की तारीफ करते हुए कहा था कि मेरा छोटा तोप है। ओवैसी के इस बयान पर भाजपा नेता नवनीत राणा ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि मैं असदुद्दीन ओवैसी को बताना चाहूंगा ऐसे तोप (अकबरुद्दीन ओवैसी) को तो हम घर के बाहर सजावट के लिए रखते हैं।   उन्होंने कहा था कि छोटा (अकबरुद्दीन ओवैसी) किसी के बाप का सुनने वाला नहीं है, उसको समझाने वाले का नाम असदुद्दीन ओवैसी है। अगर जिस दिन मैं छोटे को बोला कि मैं आराम करता हूं, तुम संभालो, फिर तुम संभालो। तुमको मालूम है कि क्या छोटा? तोप है वो, सालार का बेटा है।
भाजपा नेता नवनीत राणा ने एक बार एआईएमआईएम नेता के खिलाफ तल्ख टिप्पणी की है। कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाई की तारीफ की थी। : कुछ दिनों पहले नवनीत राणा ने कहा कि वो (ओवैसी) कहते हैं कि 15 मिनट के लिए अगर पुलिस हटा दी जाए तो अपनी (मुस्लिमों) हिम्मत दिखाएंगे, लेकिन हमें अगर 15 सेकंड भी मिले तो ये दोनों छोटे और बड़े भाई ये नहीं समझ पाएंगे कि कहां से आए हैं और कहां को जाएं। नवनीत राणा के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि वो 15 सेकेंड क्या 1 घंटा ले लें।
नवनीत राणा ने आगे कहा मैं भी देखना चाहती हूं कि मुर्गी और मुर्गी का बच्चा कब तक खैर मनाता है। वो (असदुद्दीन ओवैसी) कहते हैं कि मैंने अपने छोटे भाई को समझाकर रखा है। अरे आपने समझा कर रखा है इसलिए आपके आंखों के सामने है नहीं तो राम भक्त और मोदी जी के शेर आज गली-गली में घूम रहे हैं। मैं बहुत जल्द हैदराबाद आ रही हूं। देखती हूं मुझे कौन रोकता है।
असदुद्दीन ओवैसी के इस बयान पर पलटवार करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि बड़ा कहता है कि हमारा छोटा खूंखार है तो ऐसे खूंखार हम अपने घर में पालते हैं। याद रखना मैं भी सैनिक की बेटी हूं।

Leave a Comment