Udayprabhat
राजनीतिराज्य

दुनिया की कोई ताकत शरणार्थी को भारत का नागरिक बनने से रोक नहीं सकती

गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बनगांव में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चार चरणों के मतदान पूरे हो चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘चिटफंड, शिक्षक भर्ती, नगरपालिका भर्ती, राशन घोटाले वाले, गाय और कोयला तस्करी करने वाले और पैसे लेकर सवाल पूछने वालों को जेल जाने की तैयारी करनी चाहिए।   किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।’ अमित शाह ने कहा कि बंगाल में कटमनी, घुसपैठ, बम धमाके और सिंडिकेट राज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंद नहीं कर सकती हैं। इसे सिर्फ पीएम मोदी बंद कर सकते हैं।
गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के बनगांव में जनसभा को संबोधित किया। 380 सीटों का चुनाव हो गया है। बंगाल में 18 सीटों पर भी चुनाव हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 270 सीट लेकर बहुमत प्राप्त कर चुके हैं। आगे की लड़ाई 400 पार करने की है।

गृहमंत्री शाह ने कहा, दुनिया की कोई ताकत शरणार्थी को भारत का नागरिक बनने से रोक नहीं सकती। ममता बनर्जी को याद रखना चाहिए कि सीएए केंद्र सरकार के विशेष अधिकार के अंतर्गत आता है, न कि प्रदेश सरकारों के। उन्होंने कहा, ‘सीएए को लेकर मुख्यमंत्री बनर्जी अफवाह फैला रही हैं, लेकिन किसी को कोई असुविधा नहीं होगी।’अमित शाह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी झूठ बोल रही हैं कि सीएए के तहत नागरिकता के लिए जो गुहार लगाएगा, उसे परेशान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं मतुआ समाज के लोगों का मूल्यांकन करने आया हूं। किसी को तकलीफ नहीं होगी।

Leave a Comment