Udayprabhat
Entertainmentदेशराज्य

शाह रुख एक बार फिर डॉन के रोल में नजर आ सकते हैं

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan की एक झलक पाने के लिए उनके कई फैंस बेताब रहते हैं। एक्टर की कोई फिल्म हो या किसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट किंग खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर का एक लुक काफी पसंद किया जा रहा है। एयरपोर्ट से सामने आई किंग खान की झलक टॉक ऑफ द टाउन बन गई है 2023 में ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया था। 2024 में उनकी अब कोई फिल्म नहीं रिलीज हुई। इस बीच किंग खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। शाह रुख खान पिछले कुछ समय से ‘किंग’ फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।
बॉलीवुड के हैंडसम हीरो शाह रुख खान  की किसी भी फिल्म की अनाउंसमेंट हो, उसे ट्रेंड होते देर नहीं लगती। इसी तरह उनका कोई भी लुक, वह कैमरे में कैद होते ही धड़ाधड़ वायरल होने लगता है।  सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनने वाली ‘किंग’ को गौरी खान  और सिद्धार्थ आनंद प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में शाह रुख एक बार फिर डॉन के रोल में नजर आ सकते हैं।  फैंस एक बार फिर उन्हें ग्रे शेड कैरेक्टर में देख सकेंगे।
शाह रुख खान के लुक की पूरी फोटो सिने हब की तरफ से भी शेयर की गई थी।
किंग खान के इस लुक की झलक सामने आते ही यह मिनटों में वायरल हो गया है। फैंस शाह रुख के हैंडसम होने और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे। नए लुक को शाह रुख के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा माना जा रहा है
शाह रुख खान को लेकर चर्चा है कि वह फिल्म ‘किंग’ में डॉन की भूमिका में होंगे। इस बीच एक्टर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। एयरपोर्ट पर शाह रुख की कुछ फोटोज खीचीं गई, जिसमें वह ‘सॉल्ट एंड पेपर लुक’ यानी हल्कि ग्रे दाढ़ी में नजर आ रहे हैं।

Leave a Comment