Udayprabhat
दुनिया

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बारिश एक बार फिर आफत बनकर आई

यूएई में पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने जानकार दी कि आज भी बारिश की आशंका है। मौजूदा मौसम की स्थिति के कारण देश के सभी सरकारी स्कूलों में 2 और 3 मई को छात्रों की ऑनलाइन कक्षाएं होंगी। वहीं ज्यादातर कंपनियों के कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। पार्क और समुद्र तट बंद कर दिए गए हैं। यूएई में भारी बारिश और तूफान के कारण गुरुवार को ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया था। यूएई स्थित मौसम विभाग ने जानकारी दी कि आज भी यूएई में भारी बारिश का अनुमान है।
संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में बारिश एक बार फिर आफत बनकर आई है। गुरुवार को भारी बारिश और आंधी की वजह से कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद करनी पड़ी

अबू धाबी के कुछ इलाकों में गुरुवार को सड़कों पर जलभराव की सूचना मिली,  जेबेल अली, अल मकतूम इंटरनेशनल एयरपोर्ट, दुबई इंडस्ट्रियल सिटी, दुबई इन्वेस्टमेंट्स पार्क और जुमेरा विलेज ट्राएंगल में तेज हवाएं चली हैं।बुधवार को घोषणा की कि मौजूदा मौसम की स्थिति के कारण देश के सभी सरकारी स्कूलों में आज छात्रों की ऑनलाइन कक्षाएं होंगी। वहीं, ज्यादातर कंपनियों के कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। पार्क और समुद्र तट बंद कर दिए गए हैं।सभी सरकारी स्कूलों में 2 और 3 मई को छात्रों की ऑनलाइन कक्षाएं होंगी। वहीं ज्यादातर कंपनियों के कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। पार्क और समुद्र तट बंद कर दिए गए हैं।

Leave a Comment