Udayprabhat
accidentएंटरटेनमेंटदेशराज्य

चंदू चैंपियन इस साल 14 जून को रिलीज होगी

मुंबई में 13 मई को आए तूफान में कई चीजें तहस नहस हो गयी। इस दौरान घाटकोपर एरिया में एक बड़ी होर्डिंग भी गिर गई। तूफान के दौरान जब होर्डिंग गिरी तो इसने कई लोगों की जान ले ली। इस हादसे का कार्तिक आर्यन  के मामा-मामी भी हुए। लगभग तीन दिनों बाद दोनों का शव बाहर निकाला गया। घाटकोपर होर्डिंग हादसे के बाद कार्तिक आर्यन के मामा- मामी के शव तीन दिनों बाद निकाले गए। पहचान करने पर पता चला कि डेड बॉडी इंदौर एयरपोर्ट के पूर्व डायरेक्टर मनोज चंसोरिया और उनकी वाइफ अनीता चंसोरिया की है। दोनों कार्तिक के रिश्तेदार के बताए जा रहे हैं। एक्टर की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।
कार्तिक आर्यन के मामा- मामी मुंबई आए हुए थे। 13 मई को अपने घर वापसी कर रहे थे और जब आंधी आई, तो वो घाटकोपर में थे और हादसे का शिकार हो गए। कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चंदू चैंपियन की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म कुछ हफ्तों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर प्रमोशन को लेकर बिजी चल रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर शनिवार को आउट होने वाला है। चंदू चैंपियन इस साल 14 जून को रिलीज होगी।
कार्तिक आर्यन के मामा जबलपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।  दोनों दिल्ली किसी काम से आए थे। 13 को वो मुंबई और इंदौर के रास्ते जबलपुर जा रहे थे। जब तूफान आया, तो वो एक पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भरवाने के लिए रुके थे। इस दौरान उनकी कार होर्डिंग की चपेट में आ गई। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

Leave a Comment