Udayprabhat
राजनीतिराज्य

भाजपा के राज्यसभा सांसद अनंत महाराज उर्फ नागेन रॉय ने भी सीएम ममता का अपने आवास पर पारंपरिक दुपट्टा और गुवा पान देकर स्वागत किया

तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कूचबिहार में भाजपा नेता के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात कीं। भाजपा के राज्यसभा सांसद अनंत महाराज उर्फ नागेन रॉय ने भी सीएम ममता का अपने आवास पर पारंपरिक दुपट्टा और गुवा पान देकर स्वागत किया। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 35 मिनट तक बैठक हुई। लोकसभा चुनाव के बाद आज एक बार फिर से पश्चिम बंगाल में राजनीतिक ट्विस्ट देखने को मिला। तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को कूचबिहार में भाजपा नेता के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात कीं।

भाजपा के राज्यसभा सांसद अनंत महाराज उर्फ नागेन रॉय ने भी सीएम ममता का अपने आवास पर पारंपरिक दुपट्टा और ‘गुवा पान’ देकर स्वागत किया। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 35 मिनट तक बैठक हुई। दोनों नेताओं के बीच हुई यह बैठक राजनीतिक दृष्टि से अहम मानी जा रही है।  अनंत महाराज के आवास पर जाने से पहले सीएम ममता ने जिला मुख्यालय स्थित मदन मोहन मंदिर में पूजा-अर्चना की। लोकसभा चुनाव में टीएमसी ने कूचबिहार सीट को भाजपा से छीन ली है। इस सीट से निसिथ प्रमाणिक सांसद चुने गए थे। इस सीट पर टीएमसी की जीत के बाद कई तरह के राजनीतिक समीकरण बन रहे हैं। राज्य भाजपा की ओर से इस घटनाक्रम पर किसी भी तरह का कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Leave a Comment